Shaikh ko kabu kaise kare - हद में रह चूज़े

Shaikh ko kabu kaise kare - हद में रह चूज़े


Shaikh ko kabu kaise kare - हद में रह चूज़े

हैल्लो दोस्तों क्या आप भी shaikh ko kabu kaise kare जानना चाहते हैं अगर हां तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें समाज में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो शेख भाइयों से नफरत करते हैं उनकी तरक्की से जलते हैं उनकी बराबरी तो होती नहीं है इसलिए अंदर ही अंदर उनसे जलन रखते हैं क्योंकि शेख अपने आप में एक ब्रांड होते हैं शेखों के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं होती है और शेखों से बड़ा कोई नवाब नहीं होता है तो इस वजह से समाज में ऐसे बहुत सारे लोग आपको देखने को मिल जाएंगे जो चाहते हैं कि हम शेख को अपने काबू में कर ले एक तो आप खुद ही हैं जो शेख को काबू में करना चाहते हैं क्योंकि आपने गूगल पर सर्च किया है शेख को काबू कैसे करें तो बेटा एक बात बहुत ध्यान से सुनो शेख को काबू करना कोई हलवा नहीं है।


शेख को काबू में करने से पहले आपको शेख के बारे में अच्छी तरह से मालूम होना जरूरी है शेख नामी जाति में से एक है शेख साहब हर जगह देखने को मिल जाएंगे पूरी दुनिया में शेख लोग बसे हुए हैं हमारे इंडिया में भी शेख जाति के लोग रहते हैं सबसे ज्यादा शेख अरब देशों में रहते हैं और वहां अपनी हुकूमत चलाते हैं।


शेख मुस्लिम मजहब से ताल्लुक रखते हैं शेखों के पास धन दौलत इज़्ज़त शोहरत हिम्मत जिगर सब कुछ पाया जाता है इसलिए शेख का कोई मुकाबला नहीं है लेकिन इसके बावजूद ऐरा गैरा लोग इंटरनेट पर सर्च करते हैं शेख को अपने काबू में कैसे करें शेख साहब जिस रोड से गुजरते हैं वहां का माहौल बदल जाता है शेखों की एक अलग ही शान होती है लोग इज़्ज़त से उन्हें शेख साहब बुलाते हैं।


और जो लोग शेख को अपने काबू में करने की सोच रहे हैं तो उन्हें बता दूं शेख उन लोगों को उनके पूरे खानदान सहित 100 बार खरीद सकते हैं और उनको उनकी औकात दिखा सकते हैं इसलिए भूल कर भी कभी शेखों से पंगा नहीं लेना चाहिए वरना आगे चलकर आपको काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

शेख साहब की खासियत क्या है?


शेख साहब हमेशा से नवाब होते चले आए हैं नवाबी इनके खून में दौड़ती है तभी कहा गया है शेखों के शौक काफी ऊंचे होते हैं जहां से आपके शौक खत्म होते हैं वहां से उनके शौक शुरू होते हैं और शेखों से ज्यादा दिमाग किसी के पास नहीं होता है शेख हिम्मत वाले जिगर वाले होते हैं जो कि किसी के बाप से भी नहीं डरते हैं और उन्हें खुलकर जीना पसंद होता है शेख साहब कभी किसी की गुलामी नहीं करते हैं बल्कि वो आप जैसे लोगों को खुद ही गुलाम बनाकर अपने आगे पीछे नचाते हैं शेखों से पंगा लेना अच्छा नहीं माना जाता है।

शेख को काबू में कैसे करें


एक बात को अच्छी तरह से आप अपने भेजे में डाल लीजिए शेख को आप कभी जिंदगी में अपने काबू में नहीं कर सकते हैं क्योंकि शेख कभी किसी के बाप की गुलामी नहीं करते हैं बल्कि वो खुद दूसरे को अपना गुलाम बना लेते हैं तो आप शेख को काबू में करने के ख्वाब देखना आज ही छोड़ दें इसी में आपकी भलाई है और अगर गलती से भी किसी शेख को आपके बारे में पता लग गया कि आप उसे काबू में करना चाह रहे हैं तो शेख आपका वो हाल करेगा कि आप जिंदगी भर भूल नहीं पाएंगे ये बात आपको अच्छी तरह से पता होना चाहिए कि शेख को कभी भी डरा कर या धमकाकर अपने काबू में नहीं किया जा सकता है लेकिन अगर आप शेख को प्यार से काबू करना चाहते हैं तो आप उन्हें जरूर अपने काबू में कर सकते हैं।


  • शेख को काबू में करने के लिए सबसे पहले आप उनसे नफरत करना छोड़ दें और उनसे जलना छोड़ दें मानता हूं की बराबरी आपसे होगी नहीं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप उनसे जलन रखें।


  • शेख को काबू में करने के लिए आपके अंदर जितनी अकड़ और एटीट्यूट भरा हुआ है उसे निकालकर बाहर फेंक दें तभी आप किसी शेख के सामने जाएं अगर आप अपनी अकड़ लेकर किसी शेख के सामने हाजिर होंगे तो शेख आपको जिंदा मिट्टी के अंदर दफन कर देगा।


  • शेख काफी उल्टी खोपड़ी और सनकी किस्म के लोग होते हैं कब और किस बात से उनका मूड खराब हो जाए इस बात का अंदाजा कोई नहीं लग सकता है इसलिए शेख के सामने जब भी कोई जाता है तो काफी बैलेंस्ड बनाकर रखना पड़ता है।


  • अगर आप वाकई शेख को प्यार से काबू करना चाहते हैं तो आप उनके करीबी बन जाएं लेकिन ध्यान रहे शेख सबको अपने करीब नहीं लाते हैं इसके लिए आपको उनका खास इंसान बनना पड़ेगा और खास बनने के लिए आपको सब कुछ करना होगा।


  • शेख के बुरे वक्त में आप उसका साथ जरूर थे जब आप उसका साथ देंगे तो शेख आपसे खुश होगा शेख को आपसे एक अलग ही लगाव हो जाएगा।


  • शेख की बुराई कभी भी किसी से ना करें वरना गलती से भी उसे पता लग गया कि आप पीट पीछे उसकी बुराई करते हैं तो शेख आपको इतने कोड़े मारेगा कि आपका जिस्म छलनी हो जाएगा और आपके शरीर से खून का एक-एक कतरा निचोड़ लेगा।


  • शेख को भूलकर भी कभी धोखा ना दे क्योंकि शेख धोखेबाज लोगों से सख्त नफरत करते हैं शेख को वफादार लोग ही पसंद आते हैं आप उनके प्रति वफादार बन कर रहे हैं इससे शेख आपसे खुश रहेंगे।


  • जब भी आपका सामना किसी शेख से हो तो आप उससे बहुत ही प्यार से और नरम लहज़े से बात करें और शेख को देखकर सलाम ज़रूर करें इससे शेख आपसे खुश हो जाएंगे।


  • इसी तरह धीरे-धीरे करके आपको शेख से दोस्ती करना होगा जब आपकी दोस्ती शेख से हो जाएगी तो शेख ऑटोमेटिक आपके काबू में आ जाएंगे और वह आपकी हर बात मानेंगे आपकी हर तरह से मदद करेंगे आपका हमेशा साथ देंगे।


  • आज के बाद इंटरनेट पर भूल कर भी इस तरह के सवाल सर्च मत करिएगा क्योंकि इससे किसी को भी ठेस पहुंच सकती है।


ये भी पढ़ें - पठान को काबू कैसे करें पूरा पढ़ें

अंतिम शब्द


इस आर्टिकल के अंदर मैंने आप लोगों को बताया है shaikh ko kabu kaise kare आशा करता हूं क्या आप लोगों को समझ आ गया होगा की sheikh ko kabu kaise kare पोस्ट अच्छी लगी हो तो आगे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें और आर्टिकल को खत्म करने से पहले आपको एक सलाह दूंगा वो सलाह ये है कि आपका समय बहुत कीमती है तो आप अपने समय को इस तरह के घटिया सवाल सर्च करके बर्बाद ना करें बेहतर होगा कि आप इंटरनेट पर अच्छी-अच्छी चीज सर्च करें और किसी को अपने काबू में करने की कोशिश ना करें इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post